ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार दो लोगों की मौत


ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार दो लोगों की मौत

बिलासपुर। बेलगाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

पचपेड़ी पुलिस के अनुसार, रविवार को शिवरीनारायण धरदेई निवासी आदित्य पटेल पिता कृष्ण कुमार पटेल 23 साल गांव के चंदनराम साहू 63 साल के साथ बाइक में सहसा आए थे। उसके बाद दोनों बाइक से जोंधरा की ओर जा रहे थे। ग्राम सोनसरी सूरज ढाबा के पास सामने से आ रहे बिना नम्बर के ट्रैक्टर के चालक ने तेज गति से लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सहित गिर गए। दोनों के ऊपर से चक्का चढ़ जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ दूर में ड्राइवर गाड़ी खड़ीकर भाग गया। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर फरार ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

ट्रांसफार्मर को टक्कर मारकर महिला को रौंदा

रतनपुर टीआई रजनीश सिंह ने बताया, सिलदहा निवासी अमर बाई बिंझवार की बेटी की गुजरात में ससुराल है। उनकी बेटी का बच्चा होने वाला है। रविवार को वे अपनी बेटी के ससुराल गुजरात जाने के लिए बेटा पंकज कुमार बिंझवार के साथ खंडोबा मंदिर के पास खड़े होकर बस के आने का इंतजार कर रहे थे। सुबह लगभग 9 बजे रतनपुर की ओर से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 एएम, 0569 के ड्राइवर ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सड़क किनारे ट्रांसफार्मर को टक्कर मार दी और अमर बाई को चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

और नया पुराने