नाबालिग ने बंद कर दिया था युवक से बात करना, जिससे नाराज होकर की हत्या

नाबालिग ने बंद कर दिया था युवक से बात करना, जिससे नाराज होकर की हत्या

चिंगराजपारा स्थित कुंदुरू बाड़ी में हुई नाबालिग युवती की हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। सिरफिरे युवक ने नाबालिग युवती का पहले गला रेता और फिर उसके शरीर पर चाकू से कई बार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। युवक ने घर में रखे सब्जी काटने के चाकू से हमला किया। इससे पहले, वह युवती से बातचीत शुरू करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती ने बात करने से मना कर दिया, जिससे नाराज युवक ने यह वारदात अंजाम दी।
चिंगराजपारा की रहने वाली नाबालिग लड़की ने बीएससी प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। माता-पिता को मजदूरी करते देख उसके मन में पढ़ाई करके अपने घर की स्थिति सुधारने की ललक थी। वहीं, आरोपी युवक से उसकी जान पहचान बचपन से थी। दोनों ने 5वीं कक्षा से एकसाथ पढ़ाई की थी। पढ़ाई में व्यस्त होने के कारण युवती ने युवक से बात करना बंद कर दिया था, जिससे वह काफी गुस्से में था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी इतना गुस्से में था कि उसने चाकू से एक के बाद एक कई वार लड़की के पेट में किए, जिससे लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

"मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा"

जिस बेदर्दी से युवक ने नाबालिग प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, उससे आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। हत्या के बाद आरोपी युवक की शर्ट और पेंट भी खून से सने हुए थे, जिसे देख लोगों का दिल दहल गया। खून से लथपथ लड़की वहीं जमीन पर गिर पड़ी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पूछताछ में सागर साहू ने बताया कि लड़की किसी और को चाहने लगी थी। उसने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। उसने बताया कि मैंने उसे चाकू मारते हुए कहा कि तुम मेरी नहीं हो सकती तो किसी की होने नहीं दूंगा।

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस के अनुसार, चांटीडीह कुंदरूपारा में रहने वाला 18 वर्षीय आरोपी सागर साहू एक मेडिकल स्टोर में काम करता है। वह बचपन से ही नाबालिग युवती को पसंद करता रहा था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग रहा, जिसकी जानकारी उनके घरवालों को भी थी। लड़की के माता-पिता रोजी- मजदूरी करते हैं। शुक्रवार सुबह 8.30 बजे वे काम पर चले गए थे। इसी बीच, मौका पाकर आरोपी बजे लड़की को मनाने के लिए उसके घर पहुंच गया। दोनों बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान विवाद शुरू हो गया।

घर पर अकेली थी युवती

मृतका दो बहनों में बड़ी थी, उसकी 12 वर्षीय एक और बहन भी है। शुक्रवार सुबह नाबालिग प्रेमिका के माता-पिता काम पर चले गए थे। युवती की छोटी बहन अपने दादा को लेकर अस्पताल गई थी। विवाद होने पर युवक ने धारदार चाकू से प्रेमिका पर कई बार वार किया। युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख सागर पास के घर में घुस गया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़ा गया आरोपी

चिंगराजपारा के एक मकान में नाबालिग लड़की की खून से सनी लाश मिली है। मामले में आरोपी सागर साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ में बताया कि लड़की से प्रेम प्रसंग था और बातचीत बंद होने के कारण विवाद के बाद उसकी हत्या की है। इस मामले में परिजनों का बयान लिया गया है और अन्य तथ्यों का पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

और नया पुराने